भाजपा नेता श्रीकांत के घर पहुंची पुलिस, पत्नी सहीत 4 लोगों को लिया हिरासत में

दिल्ली के नोएडा में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को गुंडागर्दी दिखाई। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उनकी पत्नी सहीत चार लोगों को हिरासत में ले लिया हैं।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को गुंडागर्दी दिखाई। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उनकी पत्नी सहीत चार लोगों को हिरासत में ले लिया हैं। उसके साथ ही तीन गाड़ियों को जब्त कर लिया गया हैं। इस पुरे मामले की कार्रवाई नोएड़ा की फेस-टू पुलिस ने की है। वहीं पुलिस अब हिरासत में लिए गए चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

महिला को गुंदागर्दी दिखाने वाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी के घर पर शनिवार को नोएडा पुलिस ने हमला बोल दिया हैं। इसमें चार लोगों को हिरासत में ले लिया और साथ में तीन गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया। हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पुलिस पुछताछ कर रहीं हैं। जिस महिला को बीजेपी नेता ने परेशान किया था, वह नोएडा के ओमैक्स सोसाइटी मेें महिला से अभद्रता की थी। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुसिल ने कार्रवाई शुरू की। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद से ही विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है।

Also Read : पुणे में देश का पहला मानव ड्रोन बनकर तैयार, 130 KG वजन के साथ 35 KM तक उड़ने की होगी क्षमता

भाजपा नेता की पत्नी भी हिरासत में 

इस मामलें में लगातार पुलिस बड़ी कार्यवाही कर रहीं हैं। इस मामले में बीजेपी नेता की पत्नी को भी हिरासत में लिया गया है। मिली सूचना के अनुसार, इन चार लोगों में पत्नी के अलावा तीन लोग हमेशा श्रीकांत त्यागी के साथ रहते थे। वहीं श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए भी धरपकड़ जारी है। जप्त की गई गाड़ियों में श्रीकांत त्यागी की अपनी प्राइवेट गाड़ी भी है।

जप्त की गई गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन की जांच की जा रही है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि कहीं ये गाड़ी फाइनेंस से तो नहीं है। माना जा रहा है कि पुलिस अब बीजेपी नेता को जल्द अपने गिरफ्त में लेगी। बता दें कि बीजेपी नेता को पकड़ने के लिए दो टीमें गठित की गई थीं। जो इस पूरी घटना में कार्रवाई कर रही है।