उड़ान भरते ही Patna के विमान में लगी आग, बाल-बाल बची 185 यात्रियों की जान, देखें वीडियो

पटना (Patna) में हाल ही में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया है। बताया जा रहा है कि पटना से दिल्ली (Delhi) जाने के लिए उड़े स्पाइसजेट (Spiece jet) के विमान के इंजन में आग लग गई जिसके बाद उसकी तुरंत लेंडिंग करवाई गई।

पटना (Patna) में हाल ही में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया है। बताया जा रहा है कि पटना से दिल्ली (Delhi) जाने के लिए उड़े स्पाइसजेट (Spiece jet) के विमान के इंजन में आग लग गई जिसके बाद उसकी तुरंत लेंडिंग करवाई गई। इस विमान में करीब 185 लोग सवार थे। जानकारी के मुताबिक, विमान के उड़ान भरते ही उसमें तकनिकी खराबी आ गई थी। लेकिन जैसे ही विमान के इंजन में आग लगी और यात्रिओं को पता चला तो सभी के दिल की धड़कनें थम गई थी। बता दे, ये विमान स्पाइसजेट का Sg 725 है।

Must Read : Chaturmas 2022 : इस बार चातुर्मास में बन रहा 17 सोमवार का योग, 12 दिन है बेहद खास

जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तुरंत पटना के डीएम समेत तमाम आला अधिकारी पटना एयरपोर्ट पहुंच गए। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। पायलेट की सूझबूझ की वजह से 185 यात्रियों की जान बचा ली गई। जानकारी मिली है कि आज सुबह जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 12 बजकर 10 मिनिट पर प्लेन ने उड़न भरी थी। लेकिन कुछ देर बाद ही विमान के एक पंखे में आग लग गई। नीचे से जब लोगो ने आग को देखा तो तुरंत उसकी जानकारी पटना पुलिस को दी। जिसके बाद एयरपोर्ट को इसकी सुचना दी गई और विमान की इमरजेंसी लेंडिंग करवा दी गई।