सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान (Pakistan) के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) एक बार फिर से कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं। पाक प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को कोरोना काल के प्रारम्भ से लेकर अबतक यह तीसरी बार कोरोना का संक्रमण हुआ है। सूत्रों के अनुसार लंदन में अभी कुछ दिनों पूर्व ही शहबाज शरीफ अपने भाई और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात कर लौटे थे।

Also Read-समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष Abu Azmi की करीबी Abha Gupta के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

जनवरी 2022 और जून 2020 को भी हुआ था कोरोना

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को इससे पहले भी दो बार कोरोना संक्रमण हो चुका है। गौरतलब है की सबसे पहला कोरोना संक्रमण उन्हें वर्ष 2020 के जून महीने में हुआ था, जबकि दूसरी बार वे इसी वर्ष 2022 में ही जनवरी के महीने में कोरोना संक्रमण से ग्रसित हुए थे।अब तीसरी बार फिर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ कोरोना के संक्रमण से संक्रमित हुए हैं।

पाकिस्तान सरकार में सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने दी जानकारी

पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार में सुचना मंत्री मरियम ओरंगजेब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडल से एक ट्वीट करके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि “प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वह दो दिनों से अस्वस्थ थे। डॉक्टर की सलाह पर आज कोरोना टेस्ट कराया गया। जनता और कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि प्रधानमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।”