सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू आजमी की करीबी आभा गुप्ता के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। आयकर विभाग की यह छापेमारी आभा गुप्ता के 30 से ज्यादा ठिकानों पर की गई है। उल्लेखनीय है की सपा नेता अबू आजमी की करीबी आभा गुप्ता सपा के महासचिव रहे गणेश गुप्ता की पत्नी हैं, जोकि अबू आजमी के खास माने जाते थे , उल्लेखनीय है की गणेश गुप्ता का निधन हो चुका है ।

Also Read-IMD & mp weather Update : मध्य प्रदेश के इस जिले में 7 डिग्री तक लुढ़का पारा , जानिए किन राज्यों में हुई शुरू कड़ाके की ठंड

बेनामी संपत्ति और कालेधन के हैं आरोप

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू आजमी की करीबी आभा गुप्ता के ठिकानों पर बेनामी संपत्ति और कालेधन से जुडे़ आरोपों को लेकर यह बड़ी छापेमारी की कार्यवाही की गई है। आयकर विभाग ने आभा गुप्ता के मुंबई, वाराणसी, कानपुर, दिल्ली, कोलकाता और लखनऊ के 30 से अधिक ठिकानों पर यह छापेमारी की कार्यवाही की है।

Also Read-सुप्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा में पहुंचा विषधर सांप, जय नाग देवता के नारों के साथ बोले भक्त ‘श्री शिवाय नमस्तुभ्यम’

कई कंपनियों में किया बेनामी निवेश

आयकर विभाग के अनुसार समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू आजमी की करीबी आभा गुप्ता के द्वारा कई कंपनियों में बेनामी और अवैध निवेश किया हुआ है। इन कंपनियों में वाराणसी की विनायक निर्माण लिमिटेड कंपनी भी सम्मिलित है, जिसमें आयकर विभाग के अनुसार अबू आजमी की करीबी आभा गुप्ता ने बहुत बड़ा बेनामी निवेश किया हुआ है।