भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह के एशिया कप 2023 को लेकर दिए गए एक बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में बोखलाहट देखी जा रही है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के द्वारा जय शाह के इस बयान को नियमों का उलंघन बताया है और साथ ही इस बयान पर आधिकारिक तौर पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है।

Also Read-Jaun Elia Shayri : जो गुज़ारी न जा सकी हम से, हम ने वो ज़िंदगी गुज़ारी है – जॉन एलिया, शायरों का शायर

क्या कहा था जय शाह ने

उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने कल मंगलवार को एक बयान दिया था जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘ एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी और साथ ही उन्होंने एशिया कप किसी अन्य स्थान पर करवाने की बात भी कही थी। जय शाह के इस बयान के बाद हमारे भारत देश सहित पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हलचल तेज हो गई थी और उनके इस बयान को देश की वर्तमान राजनीति से भी जोड़कर देखा जाने लगा था।

Also Read-Congress President Polls Result 2022 : शशि थरूर को पछाड़ कर मल्लिकार्जुन खड़गे बने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मिले 8000 वोट, जबकि Tharoor को 1060 वोट

बयान के बाद बौखलाया ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह के कल मंगलवार को दिए बयान लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में बोखलाहट साफ़ देखी जा रही है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के द्वारा आधिकारिक रूप में जय शाह के बयान पर आपत्ति दर्ज कराइ है। पीसीबी के द्वारा जहां जय शाह के बयान को निंदनीय बताया गया है, वहीं साथ ही इस बयान को नियमों के खिलाफ भी बताया है। इसके साथ ही उनके द्वारा एशियन क्रिकेट काउंसिल की मीटिंग बुलाए जाने की भी अपील की गई है।

जय शाह की तरफ से कोई जवाब नहीं

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह के बयान पर आधिकारिक रूप से दर्ज की गई आपत्ति के संबंध में किसी प्रकार की कोई सफाई पेश नहीं की गई है।