OMG! महिला की एक गलती से पलट गई किस्मत, धक्का लगने से बन गई 76 करोड़ की मालकिन

कई बार ऐसा होता की हमारी कोई गलती में भगवान का इशारा छुपा होता है. आप यकीन करें या न करें. हाल ही में एक महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. जिसकी एक गलती की वजह से उसकी किस्मत ही पलट गई. दरअसल, कैलिफोर्निया की लाक्वेड्रा एडवर्ड्स नाम की एक महिला गलती से 76 करोड़ की मालकिन बन गई. उस महिला ने एक लॉटरी जीती है.

यह भी पढ़े – Indore : IDA के काम की Report भोपाल में बुलाई, योजनाओं को लेकर करेंगे समीक्षा

महिला ने बताया कि, जिस समय वह एक शॉप पर अपने पैसे से लॉटरी खरीद रहीं थी. तब टिकट चुनते समय एक शख्स ने उसे धक्का मार दिया. जिसके बाद वहां काफी उथल पुथल मच गई थी. इसी बीच महिला के हाथ में गलती से वह टिकट आ गया जो उसे नहीं चाहिए था. लेकिन उसकी किस्मत इतना ज्यादा अच्छी निकली की वह टॉप प्राईज जीत गई. जिसमे 76 करोड़ की रकम थी.

यह भी पढ़े – सामने आई Alia-Ranbir की मेहंदी सेरेमनी की Unseen तस्वीरें, करिश्मा कपूर ने की शेयर

कब पलट जाए कोई भी नहीं जान सकता है. इसी तरह एक महिला की किस्मत भी कुछ ऐसी पलटी की वो रातोंरात एक छोटे से घर से आलिशान बंगले की मालकिन बन गई. महिला का नाम कैथरीन कारवाडाइन की है. वह 59 साल की है. जो की एक हेल्थ डिपार्मेंट से रिटायर हुई थी और फोस्टर मदर का काम करती थी.

यह भी पढ़े – Indore : मास्टर प्लान बनने से पहले हो सकते कुछ बदलाव, भोपाल से बनेंगे हर सिटी के प्लान

वहीं, जांच करने के बाद यह पता चला की वह सच में 30 करोड़ का आलिशान घर जीत चुकी है. कैथरीन का यह नया घर Bowness-on-Windermere के इलाके में मौजूद है. वहीं घर के पास एक आर्टिफिशियल लेक भी है. सिर्फ इतना नहीं, अलावा थियेटर, गार्डन, पर्सनल सिनेमा हॉल और जिम जैसी सुविधाएं भी यहां मौजूद हैं. कैथरीन इस घर को बेचने और किराए पर देने का अधिकार भी पा चुकी है