एक्ट्रेस नोरा फतेही को उनके बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस के कारण जाना जाता हैं. मूवी ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से न केवल नोरा फतेही को एक बेहतरीन पहचान मिली बल्कि वो आज करोड़ो दिलों की धड़कन भी बन गई हैं, और नोरा ने अपने कमाल के डांस परफॉरमेंस से लोगों का भी खूब दिल जीता है. बता दे की नोरा फतेही हमेशा ही लाइम लाइट में छाई रहती है. उन्होंने खुद के बल पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई है.

ग़ौरतलब हैं कि नोरा फतेही सबसे पहले साल 2014 में रोर फिल्म में नजर आईं. यहीं से उनके बॉलीवुड का करियर शुरू हुआ था. इसके बाद नोरा Mr.X फिल्म में नजर आईं. और फिर एक आइटम सॉन्ग कर एक्ट्रेस ने अपनी अलग पहचान बनाई है. बता दे की एक खबर पुरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस और आइटम गर्ल नोरा फतेही ने अपनी की शादी की खास बात में क्या कहा.

आपको बता दे की इन फिल्मो के अलावा नोरा फतेही को सत्य मेव जयते, स्त्री, बाटाल हाउस, स्ट्रीट डांसर 3डी और भुज जैसी फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। वही एक्ट्रेस अभी कई शो को होस्ट भी करती है. यही नहीं नोरा की अदाओं के चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में हैं। उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। साथ ही फैन्स उनके डांस को भी बहुत पसंद करते हैं।

Also Read – दिल जीत लेगी काजोल की फिल्म, मां बेटे की इस कहानी को देख निकल आएंगे आंसू

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे ये दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस नोरा फतेही जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। हालांकि नोरा फतेही किसके साथ शादी के बंधन में बांधने जा रही है, इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। इस बात की जानकारी कोई सूत्रों ने नहीं बल्कि खुद नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह जल्द ही विवाह के बंधन में बांधने वाली है, क्योंकि उन्हें शादी के लिए किसी का प्रस्ताव आया है और उन्होंने बताया कि वो उस प्रस्ताव को न नहीं कह पाई हैं. खैर इस पोस्ट में कितना सच है ये तो बाद में ही पता लगेगा।