IIFA 2022 में परफॉर्मेंस के बाद रोने लगी Nora Fatehi, वीडियो शेयर कर बताया हाल

डांस को लेकर नोरा की दीवानगी किसी से से छुपी है। जहा सब नोरा की खूबसूरती और उनके डांस के दीवाने है। लेकिन क्या आप जानते है नोरा शो में अपने डांस को लेकर नर्वस हो गई। ये बात सुनने में थोड़ी हैरान कर देने वाली है। आखिरकार इतनी बड़ी जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर नोरा नर्वस क्यों हो गई।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और उनका दोनो ही सभी को पसंद है। लेकिन इसके पीछे के दर्द और प्रैक्टिस भी अपनी जगह बहुत खास है। डांस को लेकर नोरा की दीवानगी किसी से से छुपी है। जहा सब नोरा की खूबसूरती और उनके डांस के दीवाने है। लेकिन क्या आप जानते है नोरा शो में अपने डांस को लेकर नर्वस हो गई। ये बात सुनने में थोड़ी हैरान कर देने वाली है। आखिरकार इतनी बड़ी जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर नोरा नर्वस क्यों हो गई। आपको बता दे कि नोरा ने एक खास बैकस्टेज वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने खास पल को शामिल किया, अपनी प्रैक्टिस से लेकर डांस परफॉर्मेंस हो जाने तक नोरा ने अपने हर एक एहसास को कैमरे में कैद किया है। नोरा के डांस के सभी दीवाने हैं और हमेशा वह अपने डांस से सभी को हैरान कर देती है।


हाल ही में नोरा (Nora Fatehi) ने एक वीडियो शेयर किया है। म्यूजिक बजते ही उनके कदम जैसे डांस की तरफ बढ़ जाते हैं। नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया है और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते है कि इंटरनेशनल शो में परफॉर्मेंस करते हुए नोरा बहुत डरी हुई थी और स्टेज पर जाने से पहले वह बहुत ही ज्यादा नर्वस महसूस कर रही थी। जिसके लिए वह बार-बार स्टेप्स की प्रैक्टिस भी करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके पीछे का कारण था कि इतने बड़े मंच पर उनसे गलती की कोई गुंजाइश नहीं हो इसीलिए वह जमकर प्रैक्टिस करती रही। नोरा जब स्टेज पर पहुंचती है तो हमेशा की तरह ही छा जाती है। अपने डांस से नोरा ने शो में चार चांद लगा दिए तो सभी ने उनके डांस को बहुत एंजॉय किया।

Must Read- Karan Kundrra को दी हेटर्स ने धमकी, मौत की मांगी मन्नत, Tejashwi ने निकाली भड़ास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वीडियो में नोरा डांस के बाद बहुत ही ज्यादा भावुक हो जाती हैं। बैकस्टेज पर नोरा (Nora Fatehi) बहुत इमोशनल हो गई और उनकी आंखों से आंसू आ गए। इस मुकाम तक पहुंचना नोरा के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था, क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। नोरा के दिन-रात की मेहनत रंग लाई और आज वह इस मुकाम तक पहुंच गई है। उन्होंने कई बड़े स्टेज पर परफॉर्म किया और अपना नाम सभी की जुबा पर ला दिया।