Noida: भीषण आग का शिकार हुआ Spa Center, 2 लोग झुलसे

Noida: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) से एक बड़ी और दुखत खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में स्थित एक स्पा सेंटर भीषण आग का शिकार हो गया है। स्पा सेंटर में इतनी भीषण आग लगी कि स्पा सेंटर में मौजूद 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया है।

ALSO READ: ‘Reebok’ ने जिग डायनामिका 3 किया लांच, ऊर्जा-प्रगति के मिश्रण को मिलेगा बढ़ावा

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। थोड़ी राहत की बात यह है कि, फिलहाल पुलिस ने फायर ब्रिगेड टीम के साथ मिलकर आग पर काबू पा लिया है। साथ ही बताया जा रहा है कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र अंतर्गत एक स्पा सेंटर है।

ALSO READ: अख्तर परिवार में बजेगी शहनाई, महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से होगी Farhan-Shibani की शादी

इसी स्पा सेंटर (Noida Spa Center) में आज यानी गुरुवार की शाम करीब 5:30 बजे अचानक आग लग गई। जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि इस आग की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें से एक महिला और एक पुरुष है। साथ ही पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के -24 के गिझोड गांव में आशीर्वाद कॉन्पलेक्स में चल रहे जकोजी के नाम से स्पा सेंटर में यह आग लगी है। इस हादसे के शिकार हुए दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है और जांच शुरू कर दी है।