देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में इन दिनों खुशियों का माहौल है। बता दें कि उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका के साथ सगाई हाल ही में हुई है। इस समारोह में बॉलीवुड सितारों से लेकर कई जानी-मानी हस्ती शिरकत करती हुई नजर आई थी। अंबानी परिवार में होने वाले हर प्रोग्राम इतनी ज्यादा बड़े होते हैं कि जिन की चर्चाएं सोशल मीडिया पर सालों साल रहती है।

मुकेश अंबानी अपने उद्योग और अपने व्यक्ति के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको उनकी और नीता अंबानी मुकेश अंबानी की शादी से जुड़ी कुछ ऐसी तस्वीरों को बताने जा रहे हैं। जिन्हें शायद ही पहले आपने कभी देखा हो। दरअसल, 38 साल पहले नीता अंबानी ने मुकेश अंबानी से शादी की थी। नीता अंबानी पहली नजर में ही धीरूभाई अंबानी को पसंद आ गई थी। वह अपने बेटे के लिए सीधा उनका रिश्ता मांगने के लिए पहुंच गए थे।

नीता अंबानी स्कूल टीचर की रही है। इतना ही नहीं उन्होंने क्लासिकल डांस भी सीखा है। बताया जाता है कि नीता अंबानी डाल कर रही थी, तो धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी को नीता अंबानी से ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने सीधा फोन लगा दिया। लेकिन नीता अंबानी के परिवार और उनको खुद को भी यकीन नहीं हो रहा था कि इतने बड़े उद्योगपति का फोन आया।

Also Read: ‘बिग बॉस 16’ की प्रियंका चौधरी की चांदी, सलमान खान देंगे फिल्म में चांस, कहा- वो हैं काबिल

बताया जाता है कि मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को काफी अजीबोगरीब तरीके से प्रपोज भी किया और सीधा एवं से शादी के लिए पूछ लिया था बताया जाता है कि गाड़ी चलाने की बात पर अनीता अंबानी शादी के लिए हां किया था। आज नीता अंबानी अपने शानदार व्यक्तित्व के लिए पहचानी जाती है ऐसे में उनके घर पर आने वाले दिनों में एक शादी समारोह होने वाला है ऐसे में उनकी खुद की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है।