बिग बॉस शो के एक सेगमेंट में साजिद ने सलमान से ये सवाल किया कि आप किसे फिल्म में अवसर देना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने साफ़तौर पर प्रियंका की साइड ली. और कहा- देखो साजिद आपको पता है, मैंने अक्सर ही हर बिग बॉस के हर सीजन से किसी ना किसी कंटेस्टेंट के साथ काम किया ही हैं.

बिग बॉस 16 के रिएलिटी शो अपने लास्ट दौर पर चल रहा है. ऐसे में हर किसी का कोई ना कोई पसंदीदा कंटेस्टेंट बन चुका है. तो फिर बॉलीवुड भाईजान सलमान तो होस्ट हैं, इस शो के वो तो स्टार्टिंग फेज से देखते आ रहे हैं, कौन, कैसे, क्या खेल रहा है. ऐसे में सलमान को घर के भीतर बंद प्रियंका चाहर चौधरी की व्यक्तित्व बेहद पसंद आ रहा है. उन्होंने बीते वीकेंड का वार एपिसोड में ये साफ़ भी कर दिया. इतना ही नहीं सलमान ने ये भी कहा कि वो प्रियंका के साथ फिल्म भी करना चाहेंगे.

Also Read – Business Ideas: इस बिजनेस को शुरू करने के लिए सरकार करेगी 4 लाख की सहायता, जल्द करें शुरू

साजिद की कास्टिंग में परिवर्तन

वीकेंड का वार विथ सलमान एपिसोड में दबंग खान ने साजिद से एक बोर्ड पर अपनी चॉइस की कास्ट तय करने के लिए कहा. दबंग खान ने कहा यदि साजिद बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे तो किसे क्या किरदार देंगे? साजिद ने मुख्य किरदार के हीरो का रोल एमसी स्टैन को दिया तो वहीं लीड हीरोइन का किरदार सौंदर्या शर्मा को दिया. प्रियंका को साजिद ने अतिरिक्त में डाला था. ये देख सलमान ने टोक दिया. साजिद ने तत्काल कास्ट में परिवर्तन किए और सौंदर्या को एक्सट्रा में डाल दिया और प्रियंका को मुख्य किरदार बना दिया.

प्रियंका को देंगे फिल्म में अवसर

बिग बॉस 16 के एक सेगमेंट में साजिद ने दबंग खान से पूछा आप किसे फिल्म में किसे चांस देना पसंद करेंगे? इस पर सलमान ने साफ़ तौर पर प्रियंका का पक्ष लिया. और कहा- देखो साजिद आपको ज्ञात है, मैंने हमेशा ही बिग बॉस के हर सीजन से किसी ना किसी कंटेस्टेंट के साथ काम किया है. इस बार अवसर मिला और बात बन पाई तो प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहूंगा. मेरे हिसाब से उनका फ्यूचर काफी ब्राइट है, उनमें बहुत पोटेंशियल है. वो टॉप की एक्ट्रेस बनने के काबिल हैं.

हालांकि प्रियंका तो घर के अंदर हैं, उन्हें फिलहाल इस बात का अंदाजा नहीं है. लेकिन उनके फैंस के लिए बेहद अच्छी खबर है. फैंस इस बात से फूले नहीं समा रहे हैं. ट्विटर पर प्रियंका के लिए बोली गई सलमान की इन बातों का वीडियो ट्रेंड कर रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है. इससे पहले भी सलमान प्रियंका को समझा चुके हैं, कि अगर वो अपनी पर्सनैलिटी में बदलाव लाएं तो बहुत आगे जा सकती हैं. वैसे बात तो करेक्ट है, सलमान की आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी एक्टर शहनाज गिल को अवसर दे रहे हैं. तो फिर प्रियंका क्यों नहीं?