न्यूज 24 बीएजी नेटवर्क ने लॉन्च किया पॉडकास्ट 24- आवाज सबकी

न्यूज24 के सभी दर्शक पॉडकास्ट 24 पर न्यूज 24 के सभी प्रमुख कार्यक्रम जैसे 'इतिहास गवाह है' अनुराधा प्रसाद के साथ, 'अनसुने किस्से' राजीव शुक्ला के साथ, 'सबसे बड़ा सवाल' संदीप चौधरी के साथ, 'माहौल क्या है?' राजीव रंजन के साथ और 'राष्ट्र की बात' मानक गुप्ता के साथ सुन सकेंगे।

नोएडा: अनुराधा प्रसाद के नेतृत्व में बीएजी नेटवर्क ने आज अपना नया डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘पॉडकास्ट 24-आवाज सबकी’ लॉन्च किया। पॉडकास्ट 24 में राजनीति, खेल जगत, बॉलीवुड, अपराध, महिला और स्वास्थ्य सहित विभिन्न विषयों पर जानकारियां और कहानियां सुनाई जाएँगी। इतना ही नहीं समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा और विचार-विमर्श भी पॉडकास्ट 24 पर किया जायेगा।

अपने सैटेलाइट चैनलों की सफलता और सोशल मीडिया पर प्रभावशाली उपस्थिति के बाद बीएजी नेटवर्क पॉडकास्ट 24 के साथ एक नई शुरुआत करने जा रहा है। न्यूज़ 24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने कहा, “पॉडकास्ट 24-आवाज़ सबकी, समाचार और श्रोताओं के बीच की दूरी को मिटायेगा। पॉडकास्ट 24 आम लोगों से जुड़े मुद्दों को उठाने की कोशिश करेगा”।

Must Read- शेराटन ग्रैंड पैलेस इंदौर में आयोजित हुआ Milind Gaba का कॉन्सर्ट, जमकर थिरके इंदौरवासी

न्यूज24 के सभी दर्शक पॉडकास्ट 24 पर न्यूज 24 के सभी प्रमुख कार्यक्रम जैसे ‘इतिहास गवाह है’ अनुराधा प्रसाद के साथ, ‘अनसुने किस्से’ राजीव शुक्ला के साथ, ‘सबसे बड़ा सवाल’ संदीप चौधरी के साथ, ‘माहौल क्या है?’ राजीव रंजन के साथ और ‘राष्ट्र की बात’ मानक गुप्ता के साथ सुन सकेंगे।

पॉडकास्ट24 को स्पोटिफाई, अमेजॉन, गूगल आदि पर सुन सकेंगे। पॉडकास्ट24 न्यूज24 की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा। पॉडकास्ट24 की नई शुरुआत का आप भी हिस्सा बनें और अपने प्यार और विश्वास से हमारा प्रोत्साहन करें।

Source- PR