पीएम मोदी ने की अपनी मां से मुलाकात पैर छूकर लिया आशीर्वाद | Lok Sabha Chunav 2019: Narendra Modi takes blessings from his Mother Hiraben in Gujarat

0
70

लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार अपने गृह राज्य क्षेत्र गुजरात पहुंचे हैं । इस दौरान पीएम गांधीनगर स्थित अपनी मां हीराबेन के घर भी पहुंचे जहां पर उन्हें देखने के लिए लोगों का काफी हुजूम भी उमड़ रहा है । अपनी मां के पास पहुंचते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया ।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी कोई भी काम शुरू करने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेते हैं जिसके चलते पीएम अपनी मां के पास आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं ।

बता दे कि इससे पहले प्रधानमंत्री अहमदाबद स्थित बीजेपी कार्यालय पंहुचे थे जहां पर उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था इस दौरान उनके साथ पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। इस दौरान पीएम ने सूरत में हुए अग्निकाण्ड पर भी दुःख जताया था।

इधर पीएम मोदी लोकसभा चुनाव 2019 में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम के तौर पर दूसरा कार्यकाल शुरू करने जा रहे है। जिसके लिए वह 30 मई को दूसरी बार केंद्रीय मंत्रिमंडल के साथ प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नरेन्द्र मोदी को पीएम पद की शपथ दिलवाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here