तलाक के बाद Naga Chaitanya पड़ गए अकेले, इस लड़की से कर रहे दूसरी शादी

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की जानी-मानी जोड़ी समांथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) का तलाक होना उनके फैंस के लिए बड़े सदमे की बात थी।

साऊथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की जानी-मानी जोड़ी समांथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) का तलाक होना उनके फैंस के लिए बड़े सदमे की बात थी। #ChaySam के तलाक पर उनके फैंस रो पड़े थे। फ़िल्मी दुनिया में नागा चैतन्या के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है। सुनने में आया है कि तलाक के बाद नागा चैतन्या की ज़िन्दगी बर्बाद हो गई है। वे अकेला महसूस कर रहें है, ऐसे में वे दूसरी शादी करना चाहते है।

Samantha deletes separation post with Naga Chaitanya and the real reason will SHOCK you! | Regional News | Zee News

Also Read – Urfi Javed की इन अदाओं ने दिखाया टशन, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

अकेले पड़ गए नागा चैतन्या

मीडिया की ख़बरों के अनुसार, नागा चैतन्या दूसरी शादी करने जा रहें है। ये बात सभी के लिए काफी शॉकिंग है। हालांकि इस बात को लेकर अभी तक ना नागा चैतन्या ने और ना ही उनके परिवार में से किसी ने भी खुलासा किया है। ख़बरों के अनुसार, नागा चैतन्या तलाक के बाद काफी अकेला महसूस कर रहें है। आपको बता दें कि अभी ये पता नहीं चला है कि नागा चैतन्या किसी एक्ट्रेस से शादी करेंगे या किसी और से।

बड़े धूमधाम से हुई थी नागा-समांथा की शादी

ख़बरों के अनुसार पता चला है कि नागा चैतन्या फिर से अपने आप को दूसरी शादी करने के लिए तैयार कर रहें है। नागा चैतन्या की शादी करने वाली बात में कितनी सच्चाई है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा। नागा-समांथा ने 2017 में गोवा में बड़े धूमधाम से शादी करी थी। इनकी ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। नागा-समांथा की साथ में कई सारी हिट फ़िल्में भी है और लोग इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। 2021 अक्टूबर में दोनों ने एक दूसरे को तलाक दिया था।

श्रुति हसन रह चुकी है नागा की गर्लफ्रेंड

शादी करने से पहले नागा-समांथा बहुत अच्छे दोस्त थे फिर बाद में दोनों रिलेशनशिप में आए थे। समांथा से पहले नागा चैतन्या की गर्लफ्रेंड श्रुति हसन थी। दोनों अपने रिलेशनशिप में सीरियस भी थे लेकिन शादी नहीं कर पाए। नागा चैतन्या अभी आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे। इस फिल्म में नागा अहम रोल निभा रहें है। समांथा के काम के बारे में बताए तो Citadel के देसी वर्जन में वरुण धवन के साथ काम कर रहीं है। इस वर्जन के आने का समांथा के फैंस इंतज़ार कर रहें है।

Also Read – वायरल हुए अंगूरी भाभी के बोल्ड सींस, देख कर लोगों के छूट गए पसीने