टेलीविजन सीरियल में काम करने वाले मशहूर एक्टर सलमान अंसारी को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हां उन पर बड़ा आरोप भी लगाया गया है। एक्टर की उम्र 40 साल बताई जा रही है। आपको बता दे, इस एक्टर ने छत्रपति राजा शिवाजी, सावधान इंडिया जैसे धारावाहिक में काम किया हुआ है। साथ ही उन्होंने फिल्मों में छोटे-छोटे रोल भी किए हुए है। उन पर ठगी का आरोप लगा है।  बताया जा रहा है कि ये एक्टर मुंबई से हवाई जहाज से यूपी,उत्तराखंड और उत्तरभारत के अन्य शहरों में जाता था।

उसके बाद वह वहां पर फर्जी पुलिस बनकर लोगों को ठगने का काम करता था और वापस मुंबई आकर टीवी और फिल्मों में काम करता था। देहरादून पुलिस से इसकी सुचना मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दे, इस आरोपी ने एक  बुजुर्ग महिला से ठगी की और उसके पांच लाख रुपये के गहने लूट लिए। जिसके बाद इस संबंध में एक मामला देहरादून में पटेल नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था।

पुलिस ने इसका पूरा पता लगाया और फिर सूचना के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच सोमवार शाम को उसके आवास पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दे, आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर देहरादून पुलिस को सौंप दिया गया है। इस मामले को लेकर क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान का कहना है कि आरोपी के खिलाफ नागपुर शहर में 3 और उत्तराखंड में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी सलमान को उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया है जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है।