भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग खेलते हुए नजर आने वाले हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन इसके बाद से ही वह लगातार आईपीएल में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आज भी वहां चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी करते हुए दिखाई देते हैं।

लेकिन हाल ही में साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी ग्रैम स्मिथ के एक बयान ने खलबली मचा दी है। उन्होंने जिस तरह से एमएस धोनी को साउथ अफ्रीका में होने वाली SA20 लीग के लिए खेलने का निमंत्रण दिया है। इसके बाद से ही माना जा रहा है कि हो सकता है। महेंद्र सिंह धोनी साउथ अफ्रीका में होने वाली सुई का हिस्सा बने।

Also Read: हुबहू आलिया भट्ट की तरह दिखती है उनकी हमशक्ल, पहली नजर में आप भी खा जाएंगे धोखा, देखें वीडियो

लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया गया है, ना ही बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों को विदेशी सरजमीं पर खेलने की अनुमति देता है। साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने साउथ अफ्रीका में होने वाली T20 लीग में भारतीय खिलाड़ी के ना खेलने को लेकर भी जानकारी साझा की है और उन्होंने इस दौरान विशेष रूप से महेंद्र सिंह धोनी का भी नाम लिया है।

हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि महेंद्र सिंह धोनी साउथ अफ्रीका लीग में पार्टिसिपेट करते हैं या फिर नहीं लेकिन फिलहाल इस बयान के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। क्योंकि वह विश्व के सबसे चतुर विकेटकीपर और कप्तान के रूप में जाने जाते हैं और आज भी उनकी बल्लेबाजी में पहले जितनी ही धार देखने को मिलती है। स्मिथ ने कहा कि उनके यहां होने वाली लीग में धोनी जैसे खिलाड़ियों का आना काफी महत्वपूर्ण है अगर मौका मिला तो मैं उनसे बात करूंगा।