MPPSC EXAM : एमपीपीएससी DSP रेडियो परीक्षा की तारीख जारी, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की पुलिस उप अधीक्षक (DSP) रेडियो परीक्षा का फॉर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है. एमपीपीएससी डीएसपी रेडियो परीक्षा की तारीख जारी कर दी

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की पुलिस उप अधीक्षक (DSP) रेडियो परीक्षा का फॉर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है. एमपीपीएससी डीएसपी रेडियो परीक्षा की तारीख जारी कर दी है. DSP रेडिओ की परीक्षा प्रदेश के चार बड़े शहरो में आयोजित की जा रही है जिसमे राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में यह परीक्षा आयोजित की जाएगी.

16 अक्टूबर से होनी है परीक्षाएं

एमपीपीएससी डीएसपी रेडियो परीक्षा 16 अक्टूबर, 2022 को आयोजित की जा रही है, परीक्षा का समय दोपहर 12 बजे से दोपहर तीन बजे तक का रखा गया है. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 अक्टूबर से मिलने शुरू हो जाएंगे. परीक्षा में शामिल होने वाले आवेदक MPPSC आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

Also Read – स‍िंगरौली: रीवा लोकायुक्त ने ASI को 40 हजार की र‍िश्‍वत लेते पकड़ा, फरियादी ने की थी
शिकायत

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

परीक्षा में शामिल हो रहे आवेदक को सबसे MPPSC ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाना होगा. वेबसाइट पर आपको एडमिट कार्ड का टैब दिखेगा जिस पर क्लिक करना होगा इसके बाद डीएसपी रेडियो 2021 dsp radio 2021 पर क्लिक करना होगा अपनी लॉग इन डिटेल्स सबमिट करनी होगी, डिटेल्स सबमिट करते ही एडमिट कार्ड खुल जाएगा जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं आगे की जरूरत के लिए एडमिट कार्ड का एक प्रिंटआउट लेकर भी रखें बता दें कि पहले यह परीक्षा 22 मई को होने वाली थी, लेकिन बाद में स्थगित कर दिया गया था. इस परीक्षा से डीएसपी (रेडियो) के 13 पदों पर भर्ती होगी. जिसके लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग MPPSC आयोग की तरफ से सभी दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं. जिसकी जानकारी आप इस नोटिफिकेशन से ले सकते हैं.