सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां पर लाखों की संख्या में वीडियो और फोटो वायरल होते हुए नजर आते हैं। लेकिन इनमें कुछ पोस्ट ऐसी भी होती है जो लोगों के दिलों को छू लेते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी से सामने आया है जिसने सामने आते ही लोगों का दिल छू लिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हीलचेयर के माध्यम से आ रही बुजुर्ग महिला को देखकर जवान का दिल पिघल जाता है और वह अपनी गोदी में इस वृद्ध महिला को सीडी उतारता हुआ नजर आता है।

Also Read: UGC NET 2023: परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, 17 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदन, यहां देखे पूरी जानकारी

वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस जवान की जमकर तारीफ कर रहे है। गौरतलब है कि ज्यादातर रेलवे स्टेशन पर आपने देखा ही होगा कि वृद्ध लोगों की मदद करने के लिए जवान मौजूद रहते हैं। वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए पश्चिम मध्य रेल, जबलपुर के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि यह आरपीएफ जवान आशीष यादव है।

जिन्होंने बुजुर्ग महिला को देखकर उन्हें गोदी में सीढ़ियां उतराई है। यह वीडियो सामने आने के बाद से ही काफी पसंद किया जा रहा है बता देगी बुजुर्ग महिला व्हीलचेयर के माध्यम से उतरने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उन्हें काफी तकलीफ हो रही थी।।ऐसे में वही नजदीक ही खड़े आरपीएफ जवान आशीष यादव की नजर जैसे ही बुजुर्ग महिला पर पड़ी उन्होंने अपनी गोदी में उठा लिया और नीचे उतारा।