MP : टिकिट के लिए BJP महिला नेत्री से कर दी फिजिकल रिलेशन के साथ ऐसी डिमांड, FIR दर्ज

महिला नेताओं को BJP में बड़ा पद और विधानसभा टिकट दिलवाने के लिए ऐसी डिमांड कर दी जिसके बाद ये मामला थाने तक पहुंच गया।

MP : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां महिला नेताओं को BJP में बड़ा पद और विधानसभा टिकट दिलवाने के लिए ऐसी डिमांड कर दी जिसके बाद ये मामला थाने तक पहुंच गया। जानकारी के मुताबिक, पन्ना (Panna) से बीजेपी की जिला मंत्री अमिता बागरी (Amita Bagri) ने इसको लेकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

महिला नेत्री ने ये आरोप लगाया है कि जिले में खुद को संगठन का बड़ा नेता बताने वाला एक व्यक्ति ठगी और ब्लैकमेलिंग कर रहा है। उसने दूसरों के साथ ही नहीं बल्कि मुझे भी एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। उसके बाद उसने मुझे दिल्ली में बड़ा पद दिलवाने के लिए कहा। साथ ही विधानसभा टिकट जैसे प्रलोभन दिए। इसके बदले में उसने मुझसे कुछ डिमांड की।

Must Read : रंगपंचमी पर नेताजी की अश्लील हरकत, नशे में ‘लड़की’ के साथ कर बैठे ऐसी हरकत, वायरल हुई CCTV फुटेज

उसने मुझे 5 लाख रुपए और फिजिकल रिलेशन (physical relation) बनाने का दबाव डाला। इतना ही नहीं उसने दूसरी महिलाओं को भी ऐसे ऑफर दिए है। महिला नेत्री ने बताया है कि इस युवक ने होटल में मेरे साथ हरकत करने की भी कोशिश की। साथ ही उसने मेरे साथ बदसलूकी और कॉल रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी। इसका जब मैंने विरोध किया तो उसने मुझे गालियां दी। हालाँकि अभी पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जाने पूरा मामला –

महिला नेत्री के अनुसार, कृष्णा सिंह शहर की आलीशन होटल में रुका हुआ है। ऐसे में जब उसने मुझे मिलने बुलाया तो उसने मुझे खुद को बीजेपी संगठन का बड़ा नेता बताया। ऐसे में कुछ दिनों तक वह मेरे साथ फोन पर संपर्क में था। उसने होटल में मुझे अकेले कमरे में बुलाया। उसके बाद उसने मुझे अनावश्यक प्रलोभन किया। महिला नेति ने बताया कि तुम्हें दिल्ली में बड़ा पद दिलवा दूंगा, विधानसभा चुनाव का टिकट और किसी आयोग का अध्यक्ष बनवा दूंगा। उसके बाद उन्हें उसने गंदे इशारे किए। साथ ही कहा कि तुम्हें 20-25 लाख रुपए खर्च करने होंगे।