MP पंचायत चुनावः CM शिवराज सहित इन दिग्गज को मिला मानहानि का नोटिस

भोपाल। मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण पर सियासी घमासान अभी भी जारी है। गौरतलब है कि बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर ओबीसी आरक्षण को रोकने का आरोप लगा रही हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने बीजेपी के तीन नेताओं को मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दें कि, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री भूपेंद्र सिंह को 10 करोड़ का मानहानि का नोटिश भेजा है।

ALSO READ: चौंका दिया BCCI ने: ये हैं अंडर-19 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम

साथ ही उन्होंने पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण मामले इन नेताओं द्वारा तन्खा के ऊपर लगाए आरोपों के खिलाफ यह नोटिस भेजा गया है। वहीं विवेक तन्खा ने ट्वीट किया कि ”मेने अधिवक्ता शशांक शेखरजी के द्वारा 10 करोड़ का मानहानि, अन्य सिविल, क्रिमनल कार्यवाही का नोटिस शिवराज सिंह, विष्णुदत्त शर्मा और भूपेंद्रसिंह को भेजा है, यदि 3 दिवस में ये स्थिति स्पष्ट नहीं करते तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जावेगी। उन्होंने कहा कि कोर्ट कार्यवाही के सम्बंध में झूठ बोलना, असत्य के आधार पर झूठी मुहिम जघन्य अपराध है। मेरी चुनोती है कि वे मुझे झूठा सिद्ध करे, खुद को सच्चा। देश बीजेपी की “ट्रोलआर्मी” के झूठ से तंग आ चुका है। झूठे दुष्प्रचार के असहनीय होने के कारण यह कदम उठाया है।”

ओबीसी आरक्षण पर विवेक तन्खा के वकील पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने कहा कि, सीएम शिवराज सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह को 10 करोड़ मानहानि का नोटिश भेजा गया है, क्योंकि इन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को तोड़ मरोड़ कर पेश करते हुए विवेक तन्खा की छबि धूमिल की है।