MP News: भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, CM शिवराज ने बुलाई आपात बैठक

मध्यप्रदेश के भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के करीब 16 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

MP News

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के करीब 16 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इन नए मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM shivraj Singh) ने मत्रालय में आपात बैठक बुलाई है. सिर्फ इतना ही नहीं, सीएम शिवराज ने कलेक्टर को तत्काल सभी आवश्यक कदम निर्देश दिए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते 12 दिनों में भोपाल में करीब 60 से ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज हो चुके हैं. जिसकी वजह से सरकार की चिंता काफी बढ़ गई है. इस मामले पर सीएम शिवराज ने कहा कि, “इन सभी 16 केस को आइसोलेट करते हुए इनके परिवार की कोरोना जांच कराएं, कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग भी कराई जाए. एक क्षण भी लापरवाही नहीं की जाए. कोरोना टेस्ट की संख्या भी तत्काल बढ़ाई जानी चाहिए.”

सीएम शिवराज आदेश देते हुए कहा कि, “कोरोना के खतरे के बीच भोपाल में काटजू अस्पताल सहित अन्य अस्पतालों को चयनित करके रखा जाए. अस्पतालों में कोरोना से संबंधित सभी आवश्यक मशीन और उपकरण को एक बार चेक करा लें. एक पूरी कार्ययोजना तैयार कर पूरा प्रशासन अलर्ट पर रहे. उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए वे स्वयं निकलेंगे.”