सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर के स्‍टार्टअप्‍स को प्रोत्‍साहन देने के लिए बड़ी योजना तैयार की है। सांसद लालवानी ने 25 स्‍टार्टअप्‍स को प्रोत्‍साहन देने की योजना पर काम शुरू किया है। ‘सांसद सेवा संकल्‍प’ के तहत सांसद लालवानी इंदौर को स्‍टार्टअप कैपिटल बनाना चा‍हते हैं।

सांसद लालवानी ने सभी को नेशनल स्‍टार्टअप डे की बधाई देते हुए कहा कि मा.प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्‍व में भारत तेजी से स्‍टार्टअप नेशन के रुप में उभर रहा है।

इंदौर के स्‍टार्टअप्‍स भी राष्‍ट्रीय स्‍तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं। स्‍टार्टअप्‍स को बढ़ावा देने के लिए सांसद सेवा संकल्‍प के अंतर्गत इंदौर के 25 स्‍टार्टअप्‍स को प्रोत्‍साहन दिया जाएगा और फंडिंग, मेंटरिंग आदि की सुविधाओं से जोड़ा जाएगा।

सांसद लालवानी ने बताया कि मा.केंद्रीय मंत्री श्री पीयूष गोयल जी ने भी वीसी और बड़े इन्वेस्टर्स से टियर-2 शहरों में निवेश करने का अनुरोध किया है।

सांसद लालवानी की योजना में भाग लेने के लिए वेबसाइट ShankarLalwani.com पर लॉगिन कर एक फॉर्म भरना होगा और इसके बाद एक कमेटी सभी आवेदनों पर विचार कर 25 स्‍टार्टअप्‍स का चयन करेगी और उन्‍हें सुविधाएं दी जाएगी।