HomeमनोरंजनबॉलीवुडMoney Laundering Case: नहीं थम रही Jacqueline की मुश्किलें, आज फिर ED...

Money Laundering Case: नहीं थम रही Jacqueline की मुश्किलें, आज फिर ED के सामने होगी पेश

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को दिल्ली में ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होने की सुचना दी गई थी, जिसके चलते बुधवार को जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली के प्रवर्तन निदेशालय (ED) पहुंच गई थी।

Jacqueline Fernandez : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को मुंबई एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका गया था, लेकिन अब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया है। बता दें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को किसी शो के लिए विदेश जाना था। हालांकि अब ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को छोड़ दिया और उन्हें बाहर जाने की इजाजत भी दे दी।

इसके अलाव जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को दिल्ली में ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होने की सुचना दी गई थी, जिसके चलते बुधवार को जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली के प्रवर्तन निदेशालय (ED) पहुंच गई थी। लेकिन जैकलीन को गुरुवार यानी आज फिर तलब किया गया है। ईडी करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में जैकलीन से सवाल-जवाब कर रही है।

Also Read – Vicky Katrina Wedding : आज शादी के बंधन में बंधेंगे Vicky-Katrina, दोपहर में लेंगे सात फेरे!

वहीं बुधवार को जैकलीन (Jacqueline Fernandez) मामले में गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईडी की टीम के सामने पेश हुई थीं। यह पूछताछ का दूसरा दौर था, जिसका उन्होंने सामना किया। इन मामले को लेकर ईडी के अधिकारियों ने कई सवाल पूछने के लिए रखे है। ईडी के अनुसार जैकलीन और सुकेश के बीच जनवरी में बातचीत शुरू हुई। बता दें दोनों की तब भी बात करते थे जब वह तिहाड़ जेल में बंद था। बता दें मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ यह लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। उनके कुछ महीने पहले भी पूछताछ की थी।

मिली जानकारी के अनुसार, ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इसके अलाव जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुकेश के बीच केंद्रीय एजेंसी को वित्तीय लेनदेन के सबूत मिले थे। जिसके चलते मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है। चार्जशीट में यह भी सामने आया है कि सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपए के तोहफे दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, चंद्रशेखर ने पूछताछ के दौरान ये खुलासा किया है कि उसने जैकलीन को 52 लाख रुपए का एक घोड़ा और चार फारसी बिल्लियां गिफ्ट के तौर पर दी थीं। जिसमे एक बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपए है। इसके अलावा उसने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को हीरा जड़ित आभूषण सेट, क्रॉकरी और कई गिफ्ट भी दिए थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular