इंदौर (Indore News) : इन्दौर शहर में गुमशुदा व्यक्तियों की दस्तयाबी हेतु श्रीमान पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर (शहर ) श्री मनीष कपूरिया एवं श्रीमान पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर श्री महेश चंद जैन द्वारा प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे । उक्त निर्देशो के तारतम्य में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महू श्री पुनीत गेहलोत ,एस डी ओ पी महू श्री विनोद शर्मा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना महू ने गुम हुई एक 3 साल की मासूम बालिका को मात्र 1घंटे में ही ढूंढने में सफलता प्राप्त की है।

दिनांक 16.10.2021 को एक फरियादी योगेश वर्मा निवासी हाट मैदान महू का थाने पर रोते हुये आया और अपनी 3 साल की बेटी के गुम होने की सूचना थाना महू थाने पर दी। फरियादी को रोता हुआ देख थाना प्रभारी कुलदीप खत्री ने तत्काल थाने के समस्त फोर्स को गुमशुदा के घर के आसपास के सम्पूर्ण क्षेत्र की सड़कों पर गुम बालिका को ढूंढने लगा दिया और महज 1 घंटे के अंदर ही गुम बालिका को जनपद पंचायत चौराहा महू में पुलिस ने ढूंढ लिया।

3 साल की गुम बालिका के मिलते ही उसकी मौसी ने उसे गले लगा लिया एवं हर्षोल्लास के साथ थाने के समस्त स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए महू पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा की। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक कुलदीप खत्री , उनि. देवेश पाल , उनि. मुकेश कनासिया , प्रआऱ. 590 राकेश चौहान ,आऱ. 88 हितेश , आऱ. 1482 नीरज यादव की सराहनीय भूमिका रही।