#MeToo: अब इस एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया आरोप, कहा शत्रुघ्न ने मेरा….

0
105
pooja_mishra_Shatrughan_Sinha

आजकल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक #MeToo कैंपेन छाया हुआ है. इस #MeToo कैंपेन की वजह से बॉलीवुड के कई स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं.

हाल ही में सलमान समेत उनके दोनों भाईयों अरबाज खान और सौहेल खान पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया है. पूजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरा फोन और लैपटॉप हैक करके मेरे क्रिएटिव आइडिया चुरा लिए है.शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरे ऊपर काला जादू किया है.तब से अब तक मुझे भूत डराते रहते हैं.

Via

आपको बता दे कि एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने सलमान समेत उनके दोनों भाईयों अरबाज खान और सौहेल खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पूजा ने बताया कि ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके भाइयों ने उनका रेप किया था.
इसके साथ ही पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने एक बार नहीं कई बार उनका रेप किया है.

Via

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा और सलमान खान से पहले नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारों पर भी यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं.हालांकि इस मामले को लेकर सलमान और शत्रुघ्न का कोई बयान सामने नही आया है.

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here