भारतीय सुपर स्टार खिलाड़ी केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी में केवल 3 दिन बचे है। दोनों स्टार की शादी 23 जनवरी को खंडाला के जश्न बंगला में होगी। मीडिया खबरों के अनुसार, विवाह में बहुत करीबी लोग ही शामिल होंगे। कुछ लोगों का मानना है कि, शाहरूख खान, विराट कोहली और सलमान खान जैसी हस्तियां केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में शामिल हो सकती हैं।

शादी में ये स्टार कर सकते है शिरकत

हालांकि सुनील शेट्टी की तरफ अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई हैं कि सलमान खान, शाहरूख खान और विराट कोहली उनकी बेटी की शादी में शामिल होंगे। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में सलमान, शाहरूख और विराट में कोई एक हस्ती जरूर शामिल होगी। इन दिनों राहुल और अथिया की शादी की तैयारियां जोरों पर है। सुनील शेट्टी के करीबी लोगों का खंडाला आना-जाना शुरू हो गया है।

Also Read : IMD Alert : 26 जनवरी तक इन 10 जिलों में होगी गरज-चमक के साथ बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

शादी की रश्म 21 जनवरी से शुरू होगी। इसी दिन लेडीज नाइट संगीत सेरेमनी होगी। सुनील और माना ने मेहमानों के लिए शानदार इंतजाम किए हैं।

दोनों की इस तरीके से होगी शादी

सुनील शेट्टी और माना अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। 8 बेडरूम के अलावा जश्न बंगला के सामने बड़ा मैदान है। यहीं पर शादी के दौरान बाहरी उत्सव होने की संभावना है। स्विमिंग पूल के पास एक क्विंट कॉर्नर है जो महिलाओं के लिए उपयुक्त जगह है और 21 जनवरी को लेडीज संगीत सेरेमनी यहीं पर होगी. राहुल और अथिया की शादी में बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे। एक्टर सुनील शेट्टी ने पुष्टि की है कि उनकी बेटी और केएल राहुल बहुत की साधारण तरीके से शादी करना चाहते थे।