Breaking News

मणिशंकर अय्यर के बिगड़े बोल, ‘नीच आदमी’ वाले बयान को बताया सही | Mani Shankar Aiyar Neech Remark about Modi Political Controversy

Posted on: 14 May 2019 15:47 by bharat prajapat
मणिशंकर अय्यर के बिगड़े बोल, ‘नीच आदमी’ वाले बयान को बताया सही | Mani Shankar Aiyar Neech Remark about Modi Political Controversy

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर राजनैतिक विवादों को जन्म दिया है। दरअसल अय्यर ने अपने एक लेख में 2017 में प्रधानमंत्री मोदी पर की गई ‘नीच आदमी’ वाली टिप्पणी को सही बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की इस बार विदाई तय है। इस लेख में उन्होंने पूछा कि क्या मैंने प्रधानमंत्री को ‘नीच किस्म का आदमी’ कहां था क्या वह सही है? गौरतलब है कि अय्यर के इस बयान पर काफी विवाद भी हुआ था और उन्हे इस बयान पर माफी भी मांगना पड़ी थी।

हालांकि अब कांग्रेस नेता का कहना है कि वे 2017 वाले बयान पर कायम है। साथ ही उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कुछ गलत किया था। अय्यर ने कहा कि मोदी द्वारा बालाकोट और राजीव गांधी पर दिए गए बयानों से साफ है कि मैंने उनके लिए सही कहा था।

इस दौरान अय्यर ने पीएम मोदी पर बादलों से रडार और डिजिटल कैमरे वाले बयान को लेकर भी निशाना साधा और प्रधानमंत्री की शैक्षिक पृष्ठभूमि को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि उनके बयानों से मोदी की अज्ञानता झलकती है।

वहीं कांग्रेस ने अय्यर के इस लेख से पल्ला झाड़ लिया है कि कांग्रेस ने कहा कि यह उनके निजी विचार है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भी उन्होंने पीएम मोदी को ‘चायवाला‘ बताया था और कहा था कि वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com