वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से संन्यास लेंगे महेन्द्र सिंह धोनी!

0
68

पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी वर्ल्ड के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। सूत्रों ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से दावा किया है कि महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप में ही अपना आखिरी मैच खेलेंगे और इसके बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। बता दें कि वल्र्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी की धीमी पारी की लगातार क्रिकेट एक्सपर्ट और फैंस आलोचना कर रहे हैं। खास तौर पर वर्ल्ड कप में धोनी की धीमी पारी कई बार टीम इंडिया के लिए भी भारी पड़ रही है।

dhoni

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई 52 गेंदों में 28 रन की पारी की काफी आलोचना हुई। उनकी इस पारी से न सिर्फ फैंस बल्कि सचिन तेंदुलकर भी काफी निराश हुए। इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम ओवरों में बड़े शॉट्स नहीं लगाने के कारण धोनी की काफी आलोचना हुई। वर्ल्ड कप में लगातार स्पिनर्स के सामने धोनी को संघर्ष करना पड़ रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी धोनी अपने सहज अंदाज में नजर नहीं आए।

ms-dhoni

धीमी पारी के साथ ही पिछले एक साल से धोनी की बेहतरीन मैच फिनिशर वाली छवि भी धूमिल होने लगी है। वर्ल्ड कप में चुने जाने से पहले से ही ऐसी अटकलें लग रही थीं कि धोनी क्रिकेट के इस सबसे बड़े टूर्नमेंट के बाद रिटायर हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here