क्रिकेट की दुनिया से दूर धोनी कर रहे खेती, सामने आई तस्वीर

वीडियो में धोनी खेती शुरू करने से पहले पूर्जा-अर्चना करते दिख रहे हैं। इसके बाद वह एक्सपर्ट किसानों के साथ बुआई शुरू करते हैं।

0
Mahendra singh dhoni

रांची: क्रिकेट ग्राउंड से दूर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब खेती में अपना हाथ आजमा रहे है। इस बात की जानकारी खुद धोनी ने वीडियो शेयर कर दी है। बुधवार को धोनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में धोनी ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत करते दिख रहे हैं।

वीडियो के साथ कैप्शन में धोनी ने लिखा कि ‘धोनी ने लिखा कि रांची में 20 दिनों से खरबूज और पपीता की ऑर्गेनिक खेती की शुरुआत की है। पहली बार इतना उत्सुक हूं।’ वीडियो में धोनी खेती शुरू करने से पहले पूर्जा-अर्चना करते दिख रहे हैं। इसके बाद वह एक्सपर्ट किसानों के साथ बुआई शुरू करते हैं।

Start of organic farming of watermelon in Ranchi followed by papaya in 20 days time.first time so very excited.

Posted by MS Dhoni on Wednesday, February 26, 2020

इसके साथ ही धोनी ने अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए भी तैयारियां शुरू कर दी है। फिटनेस बनाए रखने के लिए धोनी जेएससीए के जिम में लगातार पसीना बहा रहे हैं। एक वीडियो में धोनी काले रंग की पैंट और टीशर्ट पहनकर बर्पी विद बॉक्स जंप करते दिख रहे है। इसके बाद जेएससीए स्टेडियम में बल्लेबाजी का अभ्यास किया. और मैदान की पिच पर भी काम करते नजर आए।

Image

धोनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि धोनी आईपीएल में चेनई सुपरकिंग्स की ओर से मैदान में उतरेंगे। उनके फैंस भी उनके मैदान पर देखने के लिए बेहद उत्सुक है।

Image

धोनी अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आते है। बुधवार को भी उन्होंने ऐसा ही किया। अपनी मर्सिडिज बेंज निकाली और दोस्तों के साथ रिंग रोड पर लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल गए। इस दौरान उन्होंने पतरातू घाटी और सिकिदरी घाटी की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाया।