महाराष्ट्र के पालघर में गरबा कार्यक्रम में डांस करते समय एक युवक बेहोश हो गया। आनन-फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर सुनते ही पिता को सदमा लगा और मौके पर ही पिता की भी मौत हो गई। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

घटना शनिवार देर रात की है। मनीष नरपत सोनिग्रा एवरशाइन नगर स्थित ग्लोबल सिटी हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में गरबा खेल रहा था और अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। एक रिश्तेदार ने कहा कि उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन देर रात को उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता नरपजी सोनिग्रा इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए और वो भी बेसुध होकर गिर गए। जांच में डॉक्टर ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत सदमे के कारण हुई थी। पुलिस ने बताया, बेटे मनीष नरपजी सोनिग्रा और पिता नरपजी सोनिग्रा के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Also Read: Bhopal: समाधि से तीसरे दिन बाहर आए स्वामी पुरुषोत्तमानंद, बोले देवी माँ ने तीन लोक के कराये दर्शन 

 

आपको बता दें इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो गुजरात के आणंद जिले के तारापुर की शिव शक्ति सोसायटी में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां 21 साल के वीरेंद्र सिंह को गरबा खेलते वक्त दिल का दौरा पड़ा और वो जमीन पर गिर पड़े। सोसायटी के लोग उसे अस्पताल ले ही जा रहे थे, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।