म.प्र.: प्रभात झा का दावा- कर्नाटक की तरह कमलनाथ सरकार संकट में

0

कर्नाटक में जारी सियासी घटनाक्रम के चलते कांग्रेस ने सरकार बचाने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए बेंगलुरू भेज दिया है। गौरतलब है कि यहां पर अब तक कुल 16 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में राज्य सरकार पर संकट मंडरा रहा है वही दूसरी तरफ बीजेपी ने यह कह कर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार भी संकट में है।

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात झा ने शनिवार को टीकमगढ़ में कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार अब संकट में है सरकार का जन्म ही संकट में हुआ था। वहीं अब सरकार ने जनता का विश्वास भी खो दिया है। मालूम हो क इससे पहले भाजपा के कई नेता भी प्रदेश सरकार को संकट में बता चुके हैं। झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया को जनता ने नकार दिया है।’

बीजेपी नेता ने सिंधिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 622 एकड़ की सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है और खुद को महाराजा बताते हैं। वही नरोत्तम मिश्रा द्वारा गोवा के मानसून को लेकर दिए गए बयान पर झा ने कहा कि वह नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है। साथ ही उन्होंने प्रदेश में हो रहे तबादलों पर कहा कि जिस तरह प्रदेश में तबादले किए जा रहे हैं वह इस बात का संकेत है कि 281 करोड रुपए कहां से आ रहे हैं।