मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव : देवास में भाजपा प्रत्याशी की 45884 वोटों से जीत, वहीं रतलाम में भी बीजेपी ने मारी बाजी

देवास में बीजेपी प्रत्याशी गीता अग्रवाल ने 45884 वोटों से जीत दर्ज की है। वहीं,रतलाम में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल 8591 वोट से जीते हैं।

मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की आज चल रही मतगणना में परिणाम आना शुरू हो चुके हैं। दूसरे चरण में पांच नगर निगमों में मतगणना आज हो रही है जिनमें रतलाम, देवास, कटनी, रीवा और मुरैना शमिल है और साथ ही प्रदेश की 40 नगर पालिकाओं और 169 नगर परिषदों के लिए भी मतगणना हो रही है। कुछ जगहों पर सपा, बसपा और अन्य पार्टियां भी जोर-आजमाइश कर रही हैं। सुबह 9 बजे से काउंटिंग जारी है।

देवास में बीजेपी प्रत्याशी गीता अग्रवाल जीतीं
देवास में बीजेपी प्रत्याशी गीता अग्रवाल ने 45884 वोटों से जीत दर्ज की है। वहीं,रतलाम में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल 8591 वोट से जीते हैं। यहां कांग्रेस के मयंक जाट को हार मिली है।

Also Read – मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव : चौरई में 18 साल बाद जीती भाजपा, कांग्रेस को मात दे रही बीजेपी

मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी शारदा सोलंकी की जीत

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के गढ़ मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी शारदा सोलंकी 12874 वोटों से जीती हैं। कांग्रेस के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह और पूर्वमंत्री जयवर्धन सिंह ने इनके लिए प्रचार किया था। इन्होंने बीजेपी की महापौर प्रत्याशी मीना-मुकेश जाटव को हराया है। बीजेपी उम्मीदवार के लिए बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज औऱ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रचार किया था।