मध्य प्रदेश : जर्नलिस्ट क्लब का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयुक्त से मिला, मतगणना स्थल पर मोबाइल प्रतिबंध की तरफ किया ध्यान आकर्षित

आज राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह से मध्य प्रदेश के जर्नलिस्ट क्लब का एक प्रतिनिधिमंडल अपने क्लब के अध्यक्ष दिनेश गुप्ता जी के नेतृत्व में मिला तथा राज्य निर्वाचन आयुक्त का ध्यान निर्वाचन आयोग द्वारा पत्रकार बंधुओं के मोबाइल फोन नगरीय चुनाव के मतगणना स्थल पर ले जाने पर प्रतिबंध की तरफ आकृष्ट किया।

आज राज्य निर्वाचन आयुक्त बसंत प्रताप सिंह (Basant Pratap Singh) से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जर्नलिस्ट क्लब का एक प्रतिनिधिमंडल अपने क्लब के अध्यक्ष दिनेश गुप्ता जी के नेतृत्व में मिला तथा राज्य निर्वाचन आयुक्त का ध्यान निर्वाचन आयोग द्वारा पत्रकार बंधुओं के मोबाइल फोन नगरीय चुनाव के मतगणना स्थल पर ले जाने पर प्रतिबंध की तरफ आकृष्ट किया। आयुक्त बसंत प्रताप सिंह से ने तुरंत इस संबंध में अपने सचिव राकेश सिंह से बात करके स्पष्ट किया कि पत्रकार बंधु अपना मोबाइल फोन मतगणना स्थल पर मीडिया सेंटर तक ले जा सकते हैं। मतगणना कक्ष में मोबाइल फोन पर प्रतिबंध पहले की तरह ही जारी रहेगा। आयुक्त बसंत प्रताप सिंह ने सचिव राकेश सिंह को निर्देश दिया कि इस संबध में स्थिति की जानकारी मीडिया के समक्ष प्रस्तुत कर दें ।

Also Read-संसद भवन में नही कर सकेंगे सांसद अब किसी भी तरह का प्रदर्शन, पार्लियामेंट्री 2 की तरफ से जारी की गई बात

राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव राकेश सिंह ने बताया मतगणना में आती है मुश्किलें

राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव राकेश सिंह ने मीडिया को बताया की मोबाईल फोन को मतगणना स्थल पर लाए जाने से मतगणना के कार्य में व्यवधान होता है साथ ही मतगणना स्थल की गोपनीयता भंग होने की भी संभावना बनी रहती है। सचिव राकेश सिंह ने बताया कि मतगणना कक्ष में मोबाइल फोन पर प्रतिबंध पूरी तरह से जारी रहेगा । पत्रकार बंधु अपना मोबाइल फोन मतगणना स्थल पर मीडिया सेंटर तक ले जा सकते हैं। उन्होंने बताया की निर्वाचन से जुड़े से लोगों की मतगणना स्थल के प्रवेश पर जांच की जाएगी, मोबाईल मिलने पर जब्त किया जाएगा।