केरल में एक शख्स को 25 करोड़ की लॉटरी लगी है, जिससे उसकी किस्मत चमक गई हैं। जिस शख्स की किस्मत चमकी है वह ऑटो चलाने का काम करते हैं। 25 करोड़ लॉटरी जीतने के बाद से वह कई मुश्किलों के दायरे में आ गया है। वह दर-दर भटक रहा है और लॉटरी जीतने का पछतावा कर रहा हैं। हाल ही मे इस घटना की जानकारी फेसबुक पर वीडियो अपलोड करके दी हैं।

किसने जीती 25 करोड़ की लॉटरी

तिरूअनंतपुरम राजधानी में ऑटो चालक अनूप को ओणम बंपर लॉटरी के पहले विजेता बने। इसके बाद वह बेहद परेशान है, परिवारों के घर पर उनकों भागना पड़ रहा है। लेकिन मुश्किलें वहा पर भी थमने का नाम नही ले रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वहा अपनी मुश्किलों की जिक्र कर रहे हैं की लॉटरी जीतने का बाद भी कैसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

Also Read : lottery : कार धोने वाला युवक बना रातो-रात करोड़पति, किस्मत चमकते ही वापस घर लौटने की तैयारी

आखिर क्यों हो रहे है परेशान

अनूप ने बताया कि, अभी तक लाटरी का पैसा मिला भी नहीं है, लेकिन लोग पीछे पड़ गए हैं। मैं अपना घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के घर रहा, लेकिन लोग वहां भी पहुंच गए। मैंने अपनी सारी शांति खो दी है। अनूप ने कहा मुझे ऐसा लग रहा है कि मुझे पहला पुरस्कार नहीं जीतना चाहिए था। दूसरा या तीसरा पुरस्कार काफी होता।”गौरतलब है कि श्रीवरहम के रहने वाले अनूप ने 18 सितंबर को 25 करोड़ रुपये की लाटरी जीती थी। टैक्स कटने के बाद अनूप को करीब 15 करोड़ रुपये मिलेंगे।

22 सालों से कर रहे है प्रयास

बता दें कि, आटो चालक अनूप ने लाटरी जीतने के बाद बताया था कि वह पिछले 22 साल से लाटरी का टिकट खरीद रहे हैं और अब तक उसने कुछ सौ रुपये से लेकर अधिकतम पांच हजार रुपये तक का इनाम जीता है। उन्होंने बताया था कि वह कभी भी जीत की आशा नहीं रखते थे और कौन जीता यह भी टीवी पर नहीं देखते थे। लेकिन जब उन्होंने अपना मोबाइल देखा तो उन्हें जीत का पता चला। उन्होंने कहा कि इतने सालों से हार देखने के बाद मैंने जीत का सोचा ही नहीं था।