रायसेन में गिरी बिजली, 2 लोगों की हुई मौत, इंदौर-उज्जैन में हो सकती है भारी बारिश

रायसेन के सिलवानी के ग्राम मेहगवा कला में 2 लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. वहीं मध्यप्रदेश के मौसम विभाग ने आने वाले 10 दिनों तक हैवी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

MP Monsoon: मध्य-प्रदेश में बरसात ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. रायसेन के सिलवानी के ग्राम मेहगवा कला में 2 लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. 26 साल के रूपसिंह 16 साल के सचिन पर खेत में काम करने के दौरान बिजली गिर गई. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

गुना में भी बारिश का असर देखा गया है. यहां एक कच्चा मकान बारिश के कारण गिर गया, जिसकी चपेट में 7 लोग आ गए. हादसे में 6 साल के बच्चे के साथ 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए है, सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भोपाल रेफर किए जाने पर चर्चा चल रही है.

Must Read- अमरनाथ गुफा के पास फटे बादल, 10 की मौत, कई लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी टीम

वहीं मध्यप्रदेश के मौसम विभाग ने आने वाले 10 दिनों तक हैवी बारिश का अलर्ट जारी किया है. दो सिस्टम एक्टिव है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि प्रदेश पूरी तरह तरबतर होने वाला है. इंदौर, उज्जैन और नर्मदापुरम में भारी बारिश के आसार जताए गए हैं. इन जिलों में बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की गई है.