बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा कपूर चाहे आज फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया 90 के दशक में करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार अदाकारी से करोड़ों लोगों का दिल जीता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं करिश्मा कपूर जिस फिल्म को करते हुए रातों-रात सुपरस्टार बनी वह फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया। ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी होने के साथ ही बॉलीवुड की एक चर्चित अभिनेत्री रही है। उन्होंने शादी करने के बाद बहुत कम फिल्मों में काम किया है।

लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता देखने को मिलती है। दरअसल, यहां फिल्म थी राजा हिंदुस्तानी जिसमें आपने करिश्मा कपूर को रातो रात सुपरस्टार बना दिया। इस फिल्म में आमिर खान के साथ उनकी जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। राजा हिंदुस्तानी आज भी लोग देखना पसंद करते हैं फिल्म के गाने भी सुपरहिट हैं।

Also Read: Rashami Desai के देसी लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, कैमरे के सामने दिखाई दिलकश अदाएं

साल 1996 में आई फिल्म पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी। लेकिन उन्होंने किसी कारणवश इसे करने से इंकार कर दिया था बता दे कि उस समय इस फिल्म ने लगभग ₹77 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जबकि इस फिल्म को बनाने के लिए 5.75 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। इस फिल्म के लिए करिश्मा कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। आज भी करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर रहने के बाद भी लाइमलाइट में बनी रहती है।