लालू के दामाद सपा से आजमा रहे किस्मत

बिहार की राजनीति में कभी जिनका सिक्का चला करता था उन्हीं लालूप्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव सपा से अपनी किस्मत आजमा रहे है। राहुल यूपी चुनाव में बुलंदशहर  की सिकंद्राबाद की सीट से सपा के टिकट पर चुनाव मैदान में है।

बुलंदशहर। बिहार की राजनीति में कभी जिनका सिक्का चला करता था उन्हीं लालूप्रसाद यादव के दामाद राहुल यादव सपा से अपनी किस्मत आजमा रहे है। राहुल यूपी चुनाव में बुलंदशहर की सिकंद्राबाद की सीट से सपा के टिकट पर चुनाव मैदान में है। अब यह बात अलग है कि उन्हें जीत मिलती है या फिर नहीं। समाजवादी पार्टी और आरएलडी ने गठबंधन कर लालू के दामाद को इस सीट से मैदान में उतारा है तथा उनका चुनाव प्रचार भी शुरू हो चुका है। उनके सामने भाजपा ने लक्ष्मीराज को उतारा है।

Also Read – वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाने वालों को ही मिलेगा कल चिंतामन मंदिर में प्रवेश

हार का सामना करना पड़ा था
राहुल इसी विधानसभा क्षेत्र से बीते विधानसभा चुनाव में भी खड़े हुए थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उन्हें भाजपा प्रत्याशी विमला सोलंकी ने हराया था। हालांकि इस बार के चुनाव में राहुल को जीत की उम्मीद है तथा वे स्वयं ही चुनाव प्रबंधन पर  नजर रख रहे है। यूं तो यूपी में सियासी बिसात बिछने के बाद समाजवादी पार्टी के कई धुरंधरों ने सिकंद्राबाद से चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोकी थी, लेकिन राहुल यहां एक बार फिर सपा के प्रत्याशी के रूप में सामने आए हैं।