एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाए जाएंगे लालूप्रसाद यादव, सीढ़ियों से गिरने के बाद से भर्ती हैं आईसीयू में

बेहतर इलाज के लिए लालूप्रसाद यादव को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया जा रहा है। सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार दिल्ली भेजने की व्यवस्था करने का किया आग्रह ,शुभ चिंतकों द्वारा उनकी बेहतरी के लिए सतत प्रार्थनाएं की जा रही हैं।

बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) बीते दिनों पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास में सीढ़ियों से गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें तत्काल पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दुर्घटना में लालूप्रसाद यादव के दाएं कंधे की हड्डी में गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद से ही उन्हें पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती रखा गया था ,जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है । जानकारी के अनुसार बेहतर इलाज के लिए लालूप्रसाद यादव को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली लाया जा रहा है।

Also Read- पाकिस्तान के बलूचिस्तान में भारी बारिश से तबाही, 25 लोगों की हुई मौत

सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार दिल्ली भेजने की व्यवस्था करने का किया आग्रह

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी द्वारा बिहार सरकार से लालू प्रसाद यादव की स्थिर चिंताजनक हालत को देखते हुए उच्च चिकित्सा के लिए एयर एम्बुलेंस से उन्हें दिल्ली भेजने की व्यवस्था करने का अनुरोध किया था। जानकारी के मुताबिक लालूयादव के पुत्र तेजस्वी यादव दिल्ली में लालूप्रसाद यादव की उचित चिकित्सा से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। बिहार की जनता और लालू प्रसाद यादव के शुभ चिंतकों द्वारा उनकी बेहतरी के लिए सतत प्रार्थनाएं की जा रही हैं।

Also Read-पंजाब के सीएम भगवंतमान करेंगे दूसरी शादी, जानिए कौन है होने वाली पत्नी