ललित मोदी ने रणवीर सिंह से मांगी माफी, ट्वीट कर कही ये बात

रणवीर सिंह ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी को लेकर कमेंट किया। जिसके बाद ललित मोदी ने उन्हें भी जवाब दिया जो कि अब और सुर्खियों में आ गये है।ललित मोदी ने ट्विटर पर इंडिया टुडे का आर्टिकल शेयर करते हुए रणवीर सिंह के लिए एक मैसेज लिखा है।

सुष्मिता सेन और ललित मोदी इनदिनों सुर्खियों में बने हुए है। सोशल मीडिया पर कपल कभी अपनी फोटो को लेकर चर्चाओं बने तो कभी किसी सेलिब्रेटी के कमेंट को लेकर सुर्खिया बटोरी। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद अब ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में आ गई है। लेकिन अब रणवीर सिंह ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी को लेकर कमेंट किया। जिसके बाद ललित मोदी ने उन्हें भी जवाब दिया जो कि अब और सुर्खियों में आ गये है।ललित मोदी ने ट्विटर पर इंडिया टुडे का आर्टिकल शेयर करते हुए रणवीर सिंह के लिए एक मैसेज लिखा है।

दरअसल आपको बता दें कि रणवीर सिंह के मेसेज का जवाब देते हुए ललित मोदी ने लिखा कि “आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया मेरे भाई लेकिन मुझे माफ कर दे, अभी नो आईपीएल पर जैसा कि मैंने कहा कि समय निकालो और जो तुम्हारी इच्छा है वह काम करो, बाकी चीज अपने आप ही ठीक हो जायेगी। यूरोप में अगली बार फिर मिलते हैं। आपको प्यार, याद रखना बड़े प्रोड्यूसर के लिए फ्री में काम कभी नहीं करना है, लोग आपको देखते हैं उन्हें नहीं”। ललित मोदी के द्वारा रणवीर सिंह के लिए किया गया ये ट्वीट रणवीर सिंह और ललित मोदी की बॉन्डिंग बता रहा है।

 

Must Read- राहुल और दिशा परमार ने कैमरे के सामने सरेआम की ये हरकत, तस्वीरें वायरल
दरअसल आपको बता दें कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए रणवीर सिंह ने उस पर हार्ट और इविल आई इमोजी पोस्ट की थी। जब ललित मोदी ने रणवीर सिंह से जुड़ा आर्टिकल पड़ा जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर मैसेज लिखा और अब रणवीर सिंह और ललित मोदी चर्चाओं में आ गये हैं। सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिलेशनशिप इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। 14 जुलाई को ट्वीट करते हुए ललित मोदी ने सुष्मिता को लेकर अपने रिश्ते का खुलासा किया था। तभी से सुष्मिता सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी की खबर सोशल मीडिया पर लगातार चल रही है और इसी बीच सुष्मिता ने अब एक फोटो शेयर की है।