Krati Varun

बॉलीवुड स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ पूरी तरह से थिएटर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 25 नवंबर को थिएटर में रिलीज़ हो रही है। दोनों ही स्टार फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे है। इस बीच कृति ने वरुण के बारे में ऐसी बात बताई जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। एक्ट्रेस ने वरुण की गुस्सा दिला देने वाली आदतों के बारे में सबको बताया है।

Also Read – Indore : Nitin Patel की घातक गेंदबाजी से इंडेक्स क्रिकेट एकेडमी को मिली जीत

वरुण की आदतों से परेशान कृति

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कृति ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी कुछ आदतें उन्हें पसंद नहीं है। जैसे कि वह कभी-कभी कॉल का आंसर नहीं देते है, फोन पर जब भी बात करो तो हैलो और लास्ट में गुड बाय भी कभी नहीं कहते हैं। वहीं उन्होंने एक और किस्सा शेयर किया जहां उन्हें और अन्य सदस्यों को वरुण के ‘बम’ को एनलाइज करना था।

Also Read – Rashami Desai के देसी लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, कैमरे के सामने दिखाई दिलकश अदाएं

मजबूत है हमारी बॉन्डिंग

कृति ने वरुण के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि,’मुझे ऐसा लगता है कि, दिलवाले’ की शुरुआत में हम दोस्त भी नहीं थे और फिल्म के खत्म होने तक हम बहुत अच्छे क्लोज फ्रेंड बन गए थे। दोनों ही सितारें काफी लंबे समय बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। आखिरी बार दोनों शाहरुख-काजोल के साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे।