हार से निराश नही कोहली, बोले-विश्व कप में दबाव में अच्छा खेलना होगा| Kohli say-good game under pressure in World Cup

0
48
Virat-Kohli

ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम इस हार से निराश नहीं है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम को 35 रनों हराकर पांच मैचों की सीरीज 3-2 से अपने नाम की।

लेकिन मैच हारने के बाद भी टीम इंडिया को इसका कोई गम नहीं है। सीरीज गंवाने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा ‘ईमानदारी से कहूं तो हम में से कोई भी खिलाड़ी निराश नहीं है, ना ही किसी तरह का पछतावा है। निश्चित ही जो प्रयोग किए गए, हार के लिए उनका बहाना नहीं दे सकते। हमने कुछ फैसले सही नहीं लिए, उस पर हमें सोचना होगा।

विराट ने कहा लेकिन विश्व कप में सफल होने के लिए दबाव में बेहतर खेलना होगा। विश्व कप के लिए टीम संतुलित है और सिर्फ एक स्थान के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी का चयन किया जाना है। विराट ने कहा कि विश्व में कोई भी टीम फेवरेट के तौर पर नहीं उतरेगी। जिस टीम ने रफ्तार पकड़ ली उसे रोकना काफी मुश्किल होगा।

पाकिस्तानी टीम को लेकर विराट ने कहा कि अगर पाकिस्तानी टीम का अच्छा प्रदर्शन रहा और उसका ​दिन रहा था तो वह किसी भी टीम को शिकस्त दे सकती है। टीम को एक ऑलरांडर हार्दिक पांड्या की कमी खल रही है। उनकी टीम में वापसी होगी। उनके टीम में होने से बल्लेबाजी क्रम को ताकत मिलेगी साथ ही गेंदबाजी विकल्प भी होगा।

Read More:- इस भारतीय तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास |VRV Singh retires from all forms of the cricket

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here