KK death : मौत के बाद केके के शरीर पर मिले चोट के निशान, कोलकाता पुलिस ने शुरू की जांच

केके (Krishnakumar Kunnath) के सिर पर चोट के निशान मिले है. जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने इस मामले को लेकर केस भी दर्ज कर लिया है.

KK

KK death : इन दिनों के बाद एक दिन इंडस्ट्री से दुख भरी खबरें सामने आ रही हैं. मशहूर सिंगर केके (KK) उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया है. केके कोलकाता में कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे. जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह गिर गए जल्द उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. लेकिन अभी हाल ही में ये खबर सामने आई है कि केके के सिर पर चोट के निशान मिले है. जिसके बाद कोलकाता पुलिस ने इस मामले को लेकर केस भी दर्ज कर लिया है.

Must Read : स्टेज पर परफॉर्म करते KK का Last Video हुआ Viral, आखरी बार गाया ये गाना

KK

बताया जा रहा है कि केके के सिर के साथ उनके चेहरे पर भी चोट के निशान थे. लेकिन अब उनके पोस्टमार्टम के बाद ही असली मौत की वजह सामने आ पाएगी. अभी इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि केके की मौत के बाद जब जांच की गई तो उनके माथे और मुंह पर चोट के निशान देखने को मिले. ऐसे में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही उनकी चोटों को लेकर खुलासा हो सकेगा. डॉक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी.

पुलिस ने दर्ज किया केस –

KK

बता दे, जब पुलिस ने जांच की तो उन्हें चोट के निशान देखने को मिले जिसके बाद पुलिस ने केके की अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। अब पुलिस इस जांच में भी जुटी हुई है कि क्या जहां उनका कंसर्ट था वहां संख्या लिमिट से ज्यादा थी या फिर नहीं। इतना ही नहीं पुलिस अब ऐसी परिस्थिति की भी जांच कर रही है, जिसके वजह से केके परफॉर्मेंस के दौरान बीमार पड़ गए.