बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के जन्मदिन पर शाहरुख खान  ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी. दरअसल बॉलीवुड के किंग खान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपिका के बर्थडे के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में दीपिका काफी इंटेंस और फायरी लुक में नजर आ रही हैं.

पोस्टर के साथ शाहरुख ने दीपिका के लिए लिखा नोट

पोस्टर में दीपिका हाथ में गन लिए एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं शाहरुख खान ने पोस्टर शेयर करने के साथ एक नोट भी लिखा है. एसआरके ने लिखा, “माई डियरेस्ट दीपिका पादुकोण के लिए, आप हर पॉसिबल अवतार में स्क्रीन के मालिक बनने के लिए कैसे इवोल्व हो जाती हैं! हमेशा प्राउड और हमेशा विश करता हूं कि आप नई ऊंचाइयों को छूएं … हैप्पी बर्थडे … लॉट्स ऑफ लव.”

शाहरुख और दीपिका की ये चौथी फिल्म हैं

‘पठान’ SRK और दीपिका पादुकोण की एक साथ चौथी फिल्म हैं.  दीपिका पादुकोण ने 2007 में आई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

कई फिल्मों में आएगी नजर

दीपिका को आखिरी बार शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था. एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगीं. वह ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में भी नजर आएंगी. वह एक प्रोजेक्ट में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ को-स्टार होंगी. बता दें कि दीपिका पादुकोण का 15 साल लंबा करियर काफी सफल रहा है. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं साथ ही उनकी कई फिल्मों की क्रिटिक्स ने भी सराहना की है इनमें पीकू, “पद्मावत,” कॉकटेल, बाजीराव मस्तानी, ये जवानी है दीवानी, तमाशा और लव आज कल जैसी कई फिल्में शामिल हैं.