कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने दूसरे दिन दिखाया जबरदस्त जलवा, कमाए इतने करोड़

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही हैं। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।

0
65
kartik

फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही हैं। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म के रिव्यू को देखा जाए तो फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का कलेक्शन शेयर किया है। फिल्म ने दूसरे दिन 12.33 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है। दोनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर पति पत्नी और वो ने कुल 21.43 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की पहले और दूसरे दिन की कमाई को देखते हुए वीकेंड में फिल्म से अच्छे बिजनेस की उम्मीदें हैं। बता दें कि फिल्म का बजट तकरीबन 30 करोड़ बताया जा रहा है। ये मूवी 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है। कार्तिक आर्यन की फिल्म को मुदस्सर अजीज ने बनाया है।

फिल्म को भूषण कुमार ने को प्रोड्यूस किया हैं। फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे। भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में दिखेंगी। ये पहली बार है जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here