Karan Johar देंगे Saif के बेटे को बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

बॉलीवुड में इब्राहिम अली खान को करण जौहर एंट्री देने वाले है। खबरों के अनुसार करण जौहर ही बाकि स्टार किड्स की तरह इब्राहिम के साथ भी मूवी करेंगे।

एक और पॉपुलर स्टारकिड (Popilar Starkid) अपने बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debu) के लिए अच्छी तरह से तैयार है। ये स्टार बॉलीवुड के नवाब सैफ (Saif) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है। अब सारा (Sara) के लाडले भाई भी उनकी तरह बॉलीवुड में धमाल मचाएंगे। यह खबर सुनकर इब्राहिम के फैंस काफी खुश हो गए है।

बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इब्राहिम अली खान

बॉलीवुड में इब्राहिम अली खान को एंट्री बहुत बड़े निर्देशक करण जौहर देंगे। इब्राहिम साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। करण जोहर ही उनको इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में लाएंगे।

What's cooking between Saif Ali Khan's son Ibrahim and Palak Tiwarii? |  Bollywood – Gulf News

Also Read – Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim Ali और Shweta Tiwari की बेटी कर रहे है ऐसी हरकत, तस्वीरें वायरल

क्या रहेगा इब्राहिम का रोल?

खबरों के मुताबिक, करण जौहर लीडिंग प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर इब्राहिम अली खान को बॉलीवुड में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं और जिस फिल्म में वो काम करेंगे उसका नाम ‘हृदयम’ होगा। करण जौहर इब्राहिम अली खान को लाने के लिए एक परफेक्ट लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं। करण जौहर का मानना है कि इब्राहिम पर एक ऐसा कैरेक्टर फिट बैठेगा, जो कि एक स्टूडेंट से लेकर एक मैच्योर इंसान बनने तक का सफर तय करेगा।

इब्राहिम के डेब्यू के साथ ही एक और ऐसी खबर आ रही है कि इब्राहिम के साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी काम करेंगी। हालांकि इस खबर पर अभी कोई ऑफिशियल नोटिस नहीं आया है। आपको बता दें कि इब्राहिम और पलक के रिलेशनशिप की भी चर्चा भी होती रहती है।

वहीं, इब्राहिम अली खान फ़िलहाल करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं। इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में आने से पहले ही अपने फैंस को काफी पसंद है लोगों के बीच बहुत पॉपुलर भी है। इब्राहिम का डैशिंग लुक और चार्मिंग पर्सनैलिटी के लोग दीवाने हए है। अब इब्राहिम के फैंस उन्हें जल्द से जल्द थिएटर में देखने के लिए बरकरार है।

Also Read – Ibrahim Ali का टूटा दिल! इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने किया रिजेक्ट, सामने आई बड़ी वजह