कपिल ने पंजाब के लिए मांगी मदद, लग गया ये आरोप

0
74
kapil

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी विवादों में घिरे नज़र आ रहे हैं. हाल ही में कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने पंजाब के बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की थी. लेकिन कुछ लोगों को कपिल यह अपील पसंद नहीं आई. कई लोगों ने कपिल पर सिर्फ अपने ही राज्य की मदद करने का आरोप लगाया है.

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1164456673940914176

दरअसल, देशभर के कई हिस्सों में बाढ़ का कहर जारी है. जिसमें पंजाब, असम, हरियाणा, महाराष्ट्र, केरल शामिल हैं. ऐसे में जब कपिल शर्मा ने बाकी राज्यों का जिक्र किए बिना पंजाब के लिए आर्थिक मदद मांगी तो लोगों ने कपिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कपिल शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह कनाडा की सड़कों पर टहलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान गिन्‍नी भी उनके साथ हैं और उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। फोटो में कपिल का अलग ही स्वैग देखने को मिलता है और कपिल जींस और टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और उस पर उन्‍होंने हुडी पहनी हुई है. वहीं कुछ वक्‍त पहले कपिल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गिटार बजाते हुए नजर आए थे। वीडियो में कपिल शर्मा बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए. वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, यह ट्यून नहीं है, लेकिन फिर भी इस टोन से प्यार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here