कंगना रनौत का ‘पंगा’ पड़ा फीका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड में अपनी दिलफेंक अदाओं के लिए काफी चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर कभी अपने विवादित मामलों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अगर उनकी एक्टिंग की बात करें तो वह फिल्मों में शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती हैं।

0
106
panga 1

मुंबई : बॉलीवुड में अपनी दिलफेंक अदाओं के लिए काफी चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर कभी अपने विवादित मामलों को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। अगर उनकी एक्टिंग की बात करें तो वह फिल्मों में शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती हैं। एक्टिंग के साथ साथ वह अपने हर किरदार के लिए काफी मेहनत करती हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘पंगा’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। फिल्म को फैंस का प्यार ठीक-ठाक ही मिल रहा हैं।

फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। कंगना रनौत की फिल्म से जितनी उम्मीद थी, उसके हिसाब से फिल्म की शुरुआत धीमी रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस फिल्म को शाम के समय अच्छी ऑडियंस मिली लेकिन इसका पहले दिन का कलेक्शन कम रहा हैं। पंगा ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 2.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि इस फिल्म से पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद की गई थी। कंगना रनौत की इस फिल्म को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने बनाया है।

बता दें कि पंगा का क्लैश रेमो डीसूजा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से हुआ है। फिल्म पंगा को भारत में 1450 और विदेश में 450 यानी कुल 1900 स्क्रीन्स मिली हैं। फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। पंगा एक महिला की कहानी है जो अपनी ग्रहस्त जिंदगी से निकलकर अपने कबड्डी खेलने के लिए सपने को पूरा करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here