HomeमनोरंजनबॉलीवुडKangana ranaut को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज...

Kangana ranaut को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई FIR

Kangana ranaut : बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और पंगा क़्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी विवादित बयानों को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Kangana ranaut : बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और पंगा क़्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी विवादित बयानों को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि एक पोस्ट को लेकर चर्चा बनी हुई है। दरअसल, कंगना ने एक पोस्ट शेयर की थी, लेकिन एक्ट्रेस को पोस्ट लिखने के बाद से अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिसके चलते कंगना ने इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

कंगना ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। बता दें कंगना ने गोल्डन टैंपल की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा, मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैने लिखा था कि गद्दारों को कभी माफ नहीं करना, ना ही भूलना। इस तरह की घटना में देश के अंदरूनी देशद्रोही ग़द्दारों का हाथ होता है।

Also Read – Bobby Deol को मिली मुंह काला करने की धमकी, Khajuraho International Film Festival के विरोध में जनता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

वहीं आगे कंगना ने लिखा, देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं। मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है।

मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरूओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो।

लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के सविंधान ने दिया है। मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमानजनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है।

मैं कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं। कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें। मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी।

इसके अलावा कंगना ने लिखा, देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मै ना डरी हूँ ना कभी डरूगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी। पंजाब में चुनाव होने वाले है, इसके लिए कुछ लोग मेरी बात को संदर्भ के बिना प्रयोग कर रहे हैं , अगर मुझे भविष्य में कुछ भी होता है तो उसके लिए नफरत की राजनीति व बयानबाज़ी करने वाले ही पूरी तरह उत्तरदायी होगें। इनसे करबद्ध निवेदन है कि चुनाव जीतने की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी के प्रति नफरत ना फैलाए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular