सोनिया गांधी से मिले सीएम कमलनाथ, प्रदेश के विकास की सौंपी रिपोर्ट

0
27

भोपाल। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज नई दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात कर करीब 1 घंटे तक विभिन्न विषयों पर उनसे चर्चा की। राज्य की कांग्रेस सरकार के पूरे होने जा रहे 1 वर्ष के कामकाज, वचन पत्र के पूरे हुए वादों, संगठन व अन्य विषयों पर मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से चर्चा कर अपनी सरकार के कामकाज की पूरी रिपोर्ट उन्हें इस अवसर पर सौंपी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ की मीडिया से चर्चा

सोनिया गांधी से मुलाकात व चर्चा के दौरान मुझसे हमारी राज्य सरकार के 1 वर्ष के कामकाज को लेकर व वचन पत्र के निरंतर पूरे किए जा रहे वचनों को लेकर पूरी जानकारी ली। मैंने उन्हें इस संबंध में पूरी प्रगति रिपोर्ट सौंपी है। साथ ही आगे हमारी प्रदेश के विकास को लेकर क्या-क्या योजनाएं है, इस संबंध में भी मैने उन्हें जानकारी दी। संगठन पर भी हमारी चर्चा हुई। आज प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मेरी उनसे कोई चर्चा नहीं हुई है।

मुख्यमंत्री ने कहा, यह सच है कि अतिवृष्टि व प्राकृतिक आपदा के संकट में केंद्र सरकार राज्य सरकारों की मदद करती है। हमें भी काफी उम्मीदें थी लेकिन अभी तक हमारी मदद की जो उम्मीद थी, उसकी आवश्यकता की पूर्ति अभी तक नहीं हो पायी है लेकिन हम उसके लिये आज भी सतत प्रयासरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here