जावेद हबीब पर ओमिक्रोन के दौर में थूक जेहाद फैलाने का आरोप, सुमित मिश्रा ने पत्र लिख कहा…

भाजपा के शहर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने हेयर डिजाइनर जावेद हबीब पर ओमिक्रोन के दौर में थूक जेहाद फैलाने का आरोप लगाया- राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा यदि ये पार्टी का सदस्य है तो इसे तत्काल हटाया जाए

इंदौर : ओमिक्रोन के समय दुनिया भर के विशेषज्ञ मास्क लगाने की बात कह रहे वही जावेद हबीब जैसे लोग हेयर डिजाइनिंग के बहाने थूक जेहाद जैसा घृणित कार्य कर रहे है। भाजपा के इंदौर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा ने जावेद की इस हरकत को अक्षम्य बताते हुए भाजपा अध्यक्ष को एक चिट्ठी लिखी है।

उन्होंने लिखा कि जावेद खुद को भाजपा का सदस्य बताता है यदि तालिबानी सोच का ये व्यक्ति वाकई भाजपा का सदस्य है तो इसे तत्काल भाजपा से निष्कासित किया जाए। मिश्रा ने कहा कि पिछले दो दिन से सोशल मीडिया और मीडिया पर चल रहा जावेद का वीडियो मुझे विचलित कर रहा है।

इसमें यह व्यक्ति एक वर्कशॉप में, सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में मातृशक्ति की प्रतीक एक महिला के बाल काटते समय उनके सिर में थूक रहा है और वहां उपस्थित अन्य हेयर डिजाइनर्स को भी बाल काटते समय महिलाओं के सिर में थूकने के लिए उकसा रहा है। सब जानते है ओमिक्रोन का संक्रमण नाक और मुंह से फैलता है।

पूरी दुनिया के विशेषज्ञ लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए प्रेरित कर रहे है और खुद को हेयर डिजाइनर बताने वाला ये तालिबानी व्यक्ति इंसानियत का दुश्मन बनकर थूक भी रहा है और दूसरे लोगों को थूक जेहाद के लिए उकसा भी रहा है।

ये साफ तौर पर थूक जेहाद की घृणित तालिबानी सोच है। महोदय इससे बड़ी हैरानी की बात ये है कि ये व्यक्ति खुद को भाजपा का सदस्य बताता है। मेरा आपसे अनुरोध है कि इस संबंध में जांच की जाए और यदि ये असभ्य, अशिष्ट, थूक जेहादी तालिबानी व्यक्ति भाजपा का सदस्य है तो इसे तत्काल पार्टी से निष्कासित किया जाए।